Skip to content Skip to navigation

बाराबंकी में जमीन पर कब्जा हटाने गईं आईएएस से भिड़ीं सांसद, कहा- जीना मुश्किल कर दूंगी

News Wing

Barabanki, 13 December : सरकारी जमीन पर राजस्व टीम द्वारा अतिक्रमण हटाये जाने के दौरान भाजपा सांसद प्रियंका रावत और प्रशिक्षु आईएएस एसडीएम के बीच ठन गई और दोनों आमने सामने आ गए. घटना बाराबंकी जिले के थाना सफदरगंज क्षेत्र के ग्राम चैला में हुई.

आपका जीना मुश्किल कर दूंगी

बताया जाता है कि सांसद ने प्रशिक्षु आईएएस को डांट लगाई और जनप्रतिनिधि के सा​थ प्रोटोकाल के साथ पेश होने की नसीहत भी दी. टीवी चैनलों पर आ रही खबरों में सांसद प्रियंका यह कहते हुए दिख रहीं हैं कि ‘‘तमीज नाम की कोई चीज है या नहीं, मैं यहां खड़ी हूं मेरी बात सुनने के बजाए आप जा रहे हैं, जनप्रतिनिधि के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है, आप नहीं जानते. मेरे कार्यकर्ताओं के साथ सही व्यवहार नहीं हुआ तो बाराबंकी में ​आपका जीना मुश्किल कर दूंगी.

यह भी पढ़ें: सीएम रघुवर दास ने गुमला एसपी से कहाः किसने बना दिया आईपीएस, रांची एसएसपी को भी फटकारा 

प्रियंका और एसडीएम ने दी अपनी-अपनी सफाई 

’’ मीडिया पर यह खबर वायरल होने के बाद सांसद प्रियंका और एसडीएम दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी सफाई दी. प्रियंका ने कहा,‘‘गरीब की फसल जुतवाने से मना किया गया. लोग विरोध कर रहे थे मौके पर पहुंच कर मैंने स्थिति संभाली.’’ उधर एसडीएम अजय द्विवेदी ने कहा कि वह वहां ​अतिक्रमण हटाने गये थे और सांसद ने धमकी दी जिसकी जानकारी उन्होंने उच्चाधिकारियों को दे दी है.

यह भी पढ़ें: आईपीएस एसोसिएशन ने की रघुवर के बर्ताव की आलोचना, कहा हमारी गरिमा को ठेस पहुंची

यह भी पढ़ें: अफसरों को जलील करते हैं मुख्यमंत्री, झारखंड छोड़ने के मूड में कई आईएएस-आईपीएस

शपथ ग्रहण समारोह से वापस आ रही थीं  सांसद 

गौरतलब है कि मंगलवार को टिकैतनगर शपथ ग्रहण समारोह से वापस आ रही सांसद सरकारी जमीन पर फसल जुतवाने के मामले की जानकारी लेने थाना सफदरगंज के चैला गांव पहुंच गयीं. वहां पर सिरौली के एसडीएम और ट्रेनी आईएएस अजय कुमार द्विवेदी भी मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Top Story
Share

Add new comment

loading...