बिहार: मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी 10,000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

News Wing

Nawada, 13 December: बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने नवादा जिला के काशीचक प्रखण्ड में मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी के पद पर कार्यरत विनोद प्रकाश सुमन को मंगलवार को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 10,000 रुपये लेते हुए एक होटल से धर दबोचा.

18,000 रूपये की मांग की गई थी

पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार काशीचक थानांतर्गत डिहरी गांव निवासी परिवादी मनोज कुमार ने शिकायत दर्ज करायी थी कि विनोद प्रकाश सुमन द्वारा मास्टर रोल देने के लिए उनसे 18,000 रुपये रिश्वत के तौर पर की मांग की जा रही है. परिवादी की शिकायत के सत्यापन के क्रम में मनोज द्वारा अनुरोध करने पर तत्काल 10,000 रुपये एवं शेष 5,000 रुपये बाद में लेकर काम करने के लिए तैयार हो जाने का प्रमाण पाया गया.

यह भी पढ़ें: पटना के खादिम शोरूम मालिक जीतेन्द्र गांधी हत्याकांड में सरगना लाली सहित दो गिरफ्तार

महामाया होटल से हुई गिरफ्तारी

आरोप सही पाये जाने के बाद पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व में ब्यूरो मुख्यालय की एक टीम ने सुमन को मनोज से 10,000रुपये रिश्वत लेते हुए नवादा स्थित महामाया होटल से मंगलवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त से पूछताछ किए जाने के बाद पटना स्थित निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Add new comment