गिरिडीह: रास्ते को लेकर दो पक्ष में विवाद, शव को रास्ते में रखकर किया विरोध

News Wing Giridih, 13 December: गिरिडीह के जमुआ थाना क्षेत्र के सेवईटांड में रास्ते के विवाद को लेकर ग्रामीणों के दो गुट में विवाद हो गया. इसके बाद एक पक्ष के लोगों ने रास्ते पर शव रखकर विरोध-प्रदर्शन किया. विरोध की खबर मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और विवादित रास्ते से होते हुए शव यात्रा को सड़क पार कराया. वहीं दोनों पक्षों को गुरुवार को थाना बुलाया गया है, ताकि लंबे समय से चले आ रहे विवादित रास्ते का रास्ता निकाला जाए.

क्या है मामला

बताया जाता है कि गोलोडीह गांव के लोग रास्ते से आना जाना करते थे, लेकिन वहां रहने वाला रजाक मियां अपने घर के पास उस रास्ते को खुद की ज़मीन को बता कर एक नया मकान दो-तीन दिन पूर्व से बना रहा है. ये मामला चल ही रहा था कि गोलोडीह गांव में बुधवार को एक वृद्ध महिला की मौत हो गई और उसके शव को लेकर जाने दोनों पक्ष में विवाद शुरू हो गया. सूचना मिलते ही बीडीओ विनोद कुमार कर्मकार, सीओ रामबालक कुमार, थाना प्रभारी केदारनाथ प्रसाद सदलबल मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षो से बात चीत कर शव को उसी रास्ते से पास करवाया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Add new comment