Skip to content Skip to navigation

साहिबगंजः चुंबन प्रतियोगिता के विरोध में नारी एकता मंच ने निकाला मौन जुलूस

News Wing

Sahebganj, 13 December: पाकुड़ में हुए चुंबन प्रतियोगिता के विरोध में राज्य भर में प्रदर्शन का दौर जारी है. बुधवार को साहिबगंज के गांधी चौक से नारी एकता मंच के बैनर तले महिलाओं ने मौन जुलूस निकाला. जुलूस शहर के महाजन पट्टी, चौक बाजार, एलसी रोड, पटेल चौक होते हुए जिला समाहरणालय पहुंचा. जुलूस में शामिल महिलाओं ने हाथों में तख्तियां ले रखा था, जिसमें चुंबन प्रतियोगिता आयोजित कराने के लिए विधायक स्टीफन मरांडी और साइमन मरांडी का विरोध किया गया था.

इसे भी पढ़ेंः विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत हंगामे के साथ, अडानी पावर प्लांट व चुम्बन प्रतियोगिता बना मुद्दा

इसे भी पढ़ें- विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले जमकर हुआ हंगामा, बीजेपी ने चुम्बन प्रतियोगिता और जेएमएम ने भूमि अधिग्रहण बिल को बनाया मुद्दा

इसे भी पढ़ें- शीतकालीन सत्र ऐसा जैसे शराब और चुंबन प्रतियोगिता के अलावा झारखंड में कोई मुद्दा ही ना हो

स्टीफन और साइमन मरांडी को बर्खास्त करने की मांग

मौन जुलूस का नेतृत्व नारी एकता मंच की अध्यक्ष पूनम किरण चौरसिया ने किया. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नारी पर्दे की चीज है, लेकिन विधायक साइमन मरांडी व स्टीफन मरांडी ने जो किया, उससे तमाम नारी लज्जित महसूस कर रही हैं. विधायकों ने पूरी नारी जाति का अपमान किया है. उन्होंने देश की गरिमा और संस्कृति को ठेस पहुंचाने का काम किया है. ऐसे विधायकों को अविलंब बर्खास्त किया जाये और सजा दिया जाये.

इसे भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा सत्र पहले दिन स्थगित, दिवंगत हस्तियों को दी गयी श्रद्धांजलि, सत्र को 3 दिनों से बढ़ाकर एक हफ्ते करने की मांग

इसे भी पढ़ें- जैसे कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता वैसे ही कोई सत्र छोटा या बड़ा नहीं होताः रघुवर दास

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Lead
City List: 
Share

Add new comment

loading...