लालपुर से हटाये गये सब्जी विक्रेताओं से मिले सुबोधकांत, कहा : वैकल्पिक व्यवस्था करे सरकार नहीं तो कुर्सी से उतारकर सड़क तक ले जायेंगे

News Wing Ranchi, 13 December: पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने लालपुर से हटाये गये सब्जी विक्रेताओं से मुलाकात कर उनकी परेशानियों को सुना. दुकानदारों की फरियाद सुनने के बाद सुबोधकांत ने नगर निगम प्रशासन को खूब खरी-खोटी सुनाया. उन्होंने कहा नगर निगम सीईओ गरीबों का सामान वापस करे नहीं तो वो नगर निगम में आकर वहीं डेरा डाल देंगे. सुबोधकांत ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर गरीबों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गयी तो सरकार को कुर्सी से उतारकर सड़क तक ले जायेंगे.

इसे भी पढ़ेंः लालपुर सब्जी विक्रेताओं में भय और आक्रोश साथसाथ, फुटपाथ दुकानदार संघ ने कहा : जारी रहेगी लड़ाई

एक-एक कार्यकर्ता करेगा आंदोलनः आदित्य विक्रम जयसवाल

कांग्रेस नेता आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि 7 दिन के भीतर सरकार अगर सब्जी विक्रेताओं को जगह नहीं देती है तो कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगा. उन्होंने कहा कि उनकी निजी जमीन पर दी गई जगह से भी गरीब सब्जी वालों को जबरदस्ती हटाया गया.

इसे भी पढ़ेंः सब्जी विक्रेताओं के तेज आंदोलन के आगे झुका निगम, दोपहर एक बजे तक लगा सकेंगे दुकान

संवेदनहीन व्यवहार न करे नगर निगमः रमा खलखो

पूर्व मेयर रमा खलखो ने नगर निगम के सीईओ शांतनु अग्रहरी से कहा कि गरीबों के साथ असंवेदनहीनता से व्यवहार न करें. इस मौके पर राजन वर्मा, निरंजन, शंकर, अनिता दास, पुतुल, पूनम, दीपक सिंह, पंचम सिंह, राहुल राय, अमरजीत सिंह, चिंटू चौरसिया, ऋषभ चतुर्वेदी समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Add new comment