Skip to content Skip to navigation

कटिहार में जमीन विवाद को लेकर बाप-बेटी की गोली मारकर हत्या

NEWSWING

Katihar, 08 December : जिले के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया सुखाय गांव में गुरुवार की देर रात बाप-बाटी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वहीं अपराधियों ने मां को हंसुआनुमा हथियार से वारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जानकारी के अनुसार हत्या जमीन विवाद को लेकर की गयी.

पीरपैंती में हो रहा घायल पत्नी का इलाज

कटिहार के अनुमंडल पुलिस अधिकारी लाल बाबू यादव ने शुक्रवार को बताया कि मृतकों की पहचान 80 वर्षीय बैजनाथ मंडल और उनकी पुत्री 30 वर्षीय बदामी देवी के रूप में हुई है. वहीं घटना में जख्मी बैजनाथ मंडल की पत्नी 65 वर्षीय बरपा देवी को पड़ोसियों ने भागलपुर के पीरपैंती स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है. श्री यादव ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा दिया गया है.

क्या है मामला

अनुमंडल पुलिस अधिकारी लाल बाबू यादव ने कहा कि घर के मालिक बैजनाथ मंडल से दो लोग मिलने आये थे. उन्होंने साथ में भोजन किया. उनके साथ देर रात तक बातचीत भी की. वहीं बातचीत के बहस में बदल जाने पर आये लोगों ने बैजनाथ मंडल और उनकी बेटी पर गोली चला दी. जिससे दोनो बाप-बेटी की मौत हो गयी. गोली की आवाज सुनकर बचाव में पहुंची बैजनाथ की पत्नी को हंसुआनुमा एक हथियार से वारकर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया. यादव ने कहा कि बरपा देवी के बयान पर अंकित मंडल नामक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दियारा क्षेत्र में छापामारी जारी है. जबकि दूसरे अज्ञात आरोपी की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Lead
Share

Add new comment

loading...