Skip to content Skip to navigation

Dumka

दुमकाः टीचर के ट्रांसफर के विरोध में स्टूडेंट्स ने जाम किया सड़क

News Wing Dumka, 13 December: दुमका जिले के सदर प्रखंड के दुधानी गांव की राजकीय हिंदी मध्य विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने स्कूल की एक शिक्षिका के ट्रांसफर के विरोध में सड़क जाम कर दिया.

Share

दुमका: दोहरे हत्याकांड में 23 लोगों को आजीवन कारावास, 2009 में पिता-पुत्र की घेरकर की गयी थी हत्या

News Wing Dumka, 12 December: दुमका जिले के जामा प्रखंड के खिजुरिया गांव में धान रोपनी को लेकर 20 अगस्त 2009 को हुए विवाद में पिता-पुत्र की घेरकर हत्या करने के मामले में कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाया है.

Share

दुमकाः चुंबन प्रतियोगिता के विरोध में भाजपा ने फूंका झामुमो नेताओं का पुतला

News Wing Dumka, 12 December: पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा में आयोजित चुंबन प्रतियोगिता के विरोध में दुमका जिला भाजपा इकाई ने शहर के टीन बाजार चौक पर झामुमो नेता साईमन मरांडी और स्टीफन मरांडी का पुतला फूंका.

Share

पाकुड़-दुमका सड़क में गड्ढ़े देख भड़के सीएम, इंजीनियर से कहाः एडीबी-बीडीबी नहीं जानते, कल भरो गड्ढ़े

News Wing Dumka, 04 December: पाकुड़-दुमका के बीच सड़क में कई जगह बने गड्ढ़ों से नाराज मुख्यमंत्री ने पथ निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता को जमकर फटकार लगाई.

Share

दुमका में सात अंतरराज्यीय सड़क लुटेरे गिरफ्तार

News Wing Dumka, 01 December: दुमका पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सात इंटरस्टेट क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए ये अपराधी ट्रकों और अन्य वाहनों को अपना निशाना बनाते थे.

Share

दुमकाः कृषि विभाग की लापरवाही से एक्सपायर हो गए लाखों रुपये के कीटनाशक

News Wing Dumka, 01 December: सरकार की ओर से दुमका में किसानों के लिए लाखों रुपये के कीटनाशक भेजे गए थे, लेकिन कृषि विभाग की लापरवाही से यह कीटनाशक किसानों तक नहीं पहुंचे और गोदाम में ही एक्सपायर हो गये.

Share

दस महीने में संथाल परगना में पकड़े गये 20 रिश्वतखोर

News Wing Dumka, 24 November: संथाल परगना प्रमंडल में पिछले 10 महीने में एंटी करप्शन ब्यूरो ने 20 रिश्वतखोरों को पकड़ा है.

Share

पाकुड़ में एसीबी ने ₹10000 रिश्वत लेते सरकारी अमीन को किया गिरफ्तार

News Wing Dumka, 23 November: संथाल परगना एसीबी की टीम ने पाकुड़ जिला के महेशपुर अंचल के सरकारी अमीन शिशिर भट्टाचार्य को ₹10000 रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. शिशिर भट्टाचार्य शिकायतकर्ता जेम्स सोरेन से जमीन का दस्तावेज बनाने के एवज में ₹30000 रिश्वत की मांग कर रहे थे.

Share

दुमका: कई लूटकांड का आरोपी विकास राज चढ़ा पुलिस के हत्थे, देशी पिस्टल सहित जिंदा कारतूस भी बरामद

NEWS WING

Share

दुमका: फर्जी मार्कशीट बनाकर बीए पार्ट-2 की परीक्षा का भरा फार्म, 9 छात्रों पर होगा FIR

News Wing Dumka, 20 November: पाकुड़ के केकेएम कॉलेज के सात और साहिबगंज कॉलेज के दो छात्रों पर प्राथमिकी दर्ज होगी. इन दोनों कॉलेजों के प्राचार्यो को सिदो-कान्हु मुर्मू विश्वविद्यालय की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया गया है.

Share

दुमका - बरकट्ठा सीओ के समर्थन में आया अराजपत्रित कर्मचारी संघ, 17 और 18 नवंबर को रहेंगे हड़ताल पर

NEWS WING

Share

Pages

loading...
Subscribe to RSS - Dumka