Ultimate magazine theme for WordPress.

बॉलीवुड सिंगर की भांजी है ये रोती हुई बच्ची

0

News Wing

Mumbai, 23August: पिछले दिनों एक बच्ची का वीडियो वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक औरत उस बच्ची को बड़ी बुरी तरह से डांट-मारकर पढ़ा रही है और बच्ची उसे प्यार से पढ़ाने को बोल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग गुस्से में आ गए थे और यहां तक कि क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए गुस्सा जताया था.

बॉलीवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी

अब हम आपको बता रहे हैं कि ये बच्ची आखि‍र कौन है.ये बच्ची बॉलीवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है. इस बच्ची का नाम हया है. शारिब साबरी के इंस्टाग्राम पेज पर इस बच्ची के कई वीडियो अपलोड हैं, जहां वो कहीं नमाज पढ़ रही हैं तो कहीं मामा के साथ मस्ती कर रही हैं. ये वीडियो शारिब ने 2016 में अपलोड किए थे.

विराट कोहली और शिखर धवन ने शेयर किया था वीडियो

श्रीलंका दौरे वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त विराट कोहली और शिखर धवन ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए माता-पिता को ऐसा बर्ताव न करने की सलाह दी. जिसके बाद हर जगह ये वीडियो वायरल हो गया है. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह बहुत ही चौंकाने वाला दुखद वीडियो है. अगर बच्चे को कुछ डराकर सिखाएंगे को वह कभी नहीं सीख पाएगा. ये बहुत ही दुखी करने वाला है. 

वॉट्सएप फैमिली ग्रुप से वायरल हुआ था वीडियो

मीडिया से बात करते हुए बच्ची के सिंगर तोशी का कहना है कि विराट कोहली और शिखर धवन हमारी बच्ची के बारे में नहीं जानते हैं. हमारे बच्ची के बारे में हमें पता है कि वह कैसी है. हमारे परिवार को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा. ये वीडियो वॉट्सएप फैमिली ग्रुप से वायरल हुआ है. जहां बच्ची की मां अपने पति को वीडियो के जरिए बताना चाह रही थी कि बच्ची बहुत जिद्दी हो गई है.

जिद्दी लेकिन हमारी लाड़ली है हया

तोशी ने आगे कहा कि बच्चों को नर्सरी से ही होमवर्क मिलना शुरू हो जाता है. वो जो रोना होता है वो उस वक्त के लिए था ताकि उसकी मां उसे पढ़ाए न और खेलने दे. वो अभी 3 साल की है. ये कोई बड़ी बात नहीं. हर घर में बच्चों की अलग जिद होती है. अलग-अलग तरीके के बच्चे होते हैं. बच्ची बहुत जिद्दी है लेकिन हमारी लाड़ली है. बता दें कि सारेगामापा में नजर आए ये दोनों भाई बॉलीवुड के जानेमाने सिंगरों में से एक हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.